अवैध कालोनी पर चली जे.सी.बी.

8/23/2019 2:43:00 PM

शाहाबाद मारकंडा: वीरवार को जिला योजनाकार अधिकारी सतीश पूनिया के नेतृत्व में तथा भारी पुलिसबल की मौजूदगी में प्रशासन ने शाहाबाद-लाडवा रोड पर गांव छपरा में अस्तित्व में आ रही 4 एकड़ में फैली अवैध कालोनी में जे.सी.बी. चलाकर अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया। इस अवसर पर पटवारी अनिल कुमार व खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी दीनानाथ शर्मा तथा थाना प्रभारी रमेश चंद्र भी मौजूद थे। 

जिला योजनाकार सतीश पूनिया ने बताया कि पिछले काफी दिनों से उन्हें शिकायतें मिल रही थीं कि शाहाबाद-लाडवा रोड पर अवैध कालोनियां काटी जा रही हैं और इन पर कार्रवाई की मांग की गई थी। सतीश पूनिया ने बताया कि इस अवैध कालोनी पर कार्रवाई करने के लिए जिला योजनाकार की टीम वीरवार सुबह ही शाहाबाद पहुंच गई थी और वहां से पुलिस सहायता लेने के बाद अवैध कालोनी में कार्रवाई की गई। जिला योजनाकार ने बताया कि काटी गई जिन अवैध कालोनियों में लोग निर्माण कर रहे हैं, उन्हें यह निर्माण न करने के नोटिस भेज दिए गए हैं और जल्द ही कार्रवाई करके इन निर्माणों को ध्वस्त किया जाएगा।

जिला योजनाकार की टीम व पुलिस को देखकर अवैध कालोनियों में काम पर लगे मजदूर वहां से भाग खड़े हुए। जिला योजनाकार सतीश पूनिया ने बताया कि यह अभियान जारी रहेगा और जल्द ही जिला योजनाकार की टीम शाहाबाद में उन निर्माणों को ध्वस्त करेगी, जिन्हें निर्माण न करने का नोटिस दिया गया है। इस कार्रवाई के अंतर्गत सभी कालोनाइजर एक-दूसरे से फोन पर सम्पर्क बनाए रहे और जिला योजनाकार की टीम के जाने की प्रतीक्षा में लगे रहे।

Isha