प्रेस दिवस पर पत्रकारों को मिला खास तोहफा, करवाया 10 लाख का बीमा

5/3/2020 8:31:05 PM

लाडवा(आयुष गुप्ता): मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है क्योंकि इसके लिए कार्य करने वाले पत्रकार समाज का दर्पण होते हैं, जो विपरीत परिस्थितियों में भी सच्चाई को सामने लाने का कार्य करते है। उपरोक्त बात लाडवा रेस्ट हाउस में राष्ट्रीय प्रेस दिवस के उपलक्ष में रोटी बैंक लाडवा द्वारा आयाेजित एक कार्यक्रम में चैतन्या कैरियर कंसल्टेंट इमिग्रेशन ग्रुप के डायरेक्टर एवं समाजसेवी राजीव शर्मा ने कही।



कोरोना महामारी के दौरान लोगों को जागरूक कर रहे लाडवा के पत्रकारों की सुरक्षा को देखते हुए रोटी बैंक लाडवा की तरफ से पत्रकारों का 10-10 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा करवाया गया है। जोकि आज प्रेस दिवस के उपलक्ष पर सभी पत्रकारों को देकर सम्मानित किया गया। जानकारी देते हुए रोटी बैंक लाडवा के मुख्य सलाहकार अरविंद सिंघल ने बताया कि रोटी बैंक लाडवा की तरफ से पिछले 40 दिन से जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण करने का कार्य किया जा रहा है, जोकि आगे भी जारी है।

उन्होंने बताया कि समाज के हित के लिए कार्य करने वाले सेवादारों के लिए रोटी बैंक लाडवा ने पहल करते हुए सभी सेवादारों का 5-5 लाख रुपए का बीमा करवाया गया है, जबकि पत्रकार साथियों का 10-10 लाख रुपए का बीमा करवाया गया है। अरविंद सिंघल ने कहा कि समाज को नई दिशा दिखाने में पत्रकार साथियों की तरफ से हमेशा बिना किसी डर के कार्य किया जाता है, जोकि बधाई के पात्र है। आज इस अवसर पर उन्हें सम्मानित करते हुए हमे गर्व महसूस हो रहा है।



राजीव शर्मा ने कहा कि आज लाडवा रोटी बैंक की तरफ से पत्रकार भाइयो के सम्मान में जो कार्य किया गया है, वह काफी सराहनीय है। मैं रोटी बैंक लाडवा के सेवादारों का आभार व्यक्त करता हूं और पत्रकार साथियों से निवेदन करता हूं कि वह लोगों को जागरूक करने के साथ साथ अपने स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रखे।

इस अवसर पर तहसीलदार हरीश कालड़ा ने कहा कि पत्रकारों द्वारा किए जा रहे कार्य के लिए बधाई दी और उन्हें हमेशा सही जानकारी देने की अपील की। इस अवसर पर रोटी बैंक के चेयरमैन हरीश छाबड़ा, प्रधान विशाल गर्ग, संदीप गर्ग, नवीन गर्ग, ऑक्टेक्टिव क्लब के प्रधान नरेश बंसल, आयुष तायल, रजत बंसल, राहुल सिंगला, शुभम गोयल, वरुण सहगल, अमन चोपड़ा आदि मौजूद थे।

Edited By

vinod kumar