गीता जयंती महोत्सव पर मुख्यातिथि होंगे मोदी

8/26/2016 8:04:19 PM

कुरूक्षेत्र (विनोद खुंगर): कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर कुरुक्षेत्र में अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत में जहां जाटों पर हमला बोला वहीं कहा कि कुरुक्षेत्र उत्सव गीता जयंती महोत्सव को इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किया जा रहा है। इस समारोह में संभवतया देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंचें, इस बात का भरपूर प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कुरुक्षेत्र से ही शुरुआत की थी और वह यही चाहेंगे की मोदी इस उत्सव में शामिल हों।
 
सांसद सैनी ने जाटों पर अप्रत्यक्ष निशाना साधते हुए कहा कि जाटों को लगता है कि अब उनका अातंक खत्म हो चुका है और वे बोखला रहे हैं। सैनी ने कहा कि पहले तो वे कहते है कि हम तीस हजार लोग सैनी की रैली में जाएंगे हम भी पिछडे है, कभी कहते हम सैनी का प्रोग्राम नहीं होने देगें। सैनी ने कहा कि मैनै हमेशा कमजोर और वंचित की आवाज उठाई जो हमेशा करूंगा और अंतिम दम तक करूंगा। 
 
 
चौटाला पर सैनी का पलटवार
सांसद राजकुमार सैनी ने अभय चौटाला पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरे साथ इस अंधेर गर्दी और धक्केशाही के विरूद्ध बहुत से भाई है और भाईयों का प्यार भी है, पर मैनै आपका चारा जरूर खराब कर दिया। गौरतलब है कि अभय सिंह ने कहा था कि सैनी ने प्रदेश का भाईचारा बिगाड़ा है।