शराब ठेके पर नकाबपोशों ने पिस्टल दिखाकर की लूटपाट

9/9/2019 12:50:34 PM

थानेसर : बीती रात 3 नकाबपोश कुरुक्षेत्र-बगथला मार्ग पर स्थित शराब के ठेके में कारिंदे को पिस्टल दिखा गल्ले से 25 हजार रुपए की नकदी उड़ा ले गए। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।घटना की जानकारी देते हुए शिव शंकर ने बताया कि बीती रात लगभग 9 बजे के करीब शराब के ठेके पर बैठा हुआ था।

इस दौरान 3 नकाबपोश आए, जिसमें एक नकाबपोश बाइक पर बैठा रहा जबकि 2 नकाबपोशों ने वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद तीनों लुटेरे गांव बाहरी की और बाइक लेकर फरार हो गए। शिवशंकर ने बताया कि घटना के वक्त ठेके से कुछ दूरी पर ही 3 अन्य युवक भी थे किन्तु उन्हें यह नहीं पता था कि ठेके से अभी अभी लूटपाट हुई है।

शिवशंकर ने बताया कि घटना की सूचना कंट्रोल में दी गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आ गई। घटनास्थल पर डी.एस.पी. अजय राणा, डी.एस.पी. जितेन्द्र, थाना प्रभारी सुभाष, सी.आई.ए. स्टाफ से इंस्पैक्टर गुरविंद्र, इंस्पैक्टर भारत भूषण, कृष्णा गेट चौकी इंचार्ज, सब इंस्पैक्टर रघुबीर, हैड कांस्टेबल सतबीर, माणिक शर्मा पहुंचे। 

पुलिस ने गांव बाहरी में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज के लिए रात्रि ही सरपंच दीदार सिंह से संपर्क किया किन्तु देर रात्रि के कारण ये कार्य पुलिस को रविवार करना पड़ा। काबिलेगौर है कि गांव बाहरी में जब से पंचायत द्वारा कैमरे लगाए गए हैं, उस दिन से इस गांव में असामाजिक तत्वों का घुसना बन्द हो गया है। शायद यही वजह है कि पुलिस की गश्त का कार्य अब पंचायत के लगाए कैमरे कर रहे हैं।

Isha