भीड़ भरे बाजार में पलटा गन्ने से ओवरलोड ट्रक

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 03:20 PM (IST)

बाबैन (पंकेस): बाबैन के मुख्य चौक के मोड़ पर गन्ने से ओवरलोडिड ट्रक के अचानक पलटने से भीड़ भरे बाजार में कई लोगों की जान बाल-बाल बच गई। ट्रक पलटता देख मौके पर खड़े लोगों व फल-सब्जी विके्रताओं ने भागकर जान बचाई। ट्रक के नीचे कई बाइक दबने से क्षतिग्रस्त हो गईं। दुकानदारों ने हादसे के लिए ट्रक चालक की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उसको बार-बार समझाने के बावजूद बाजार में लापरवाही से ट्रक चलाता रहा। 

दुकानदारों ने ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। चश्मदीदों के अनुसार मंगौली जाट्टïान स्थित सैंटर से गन्ने से ओवरलोडिड ट्रक बाबैन के मुख्य बाजार स्थित बराड़ा चौक पर पहुंचा। चालक जब बाजार में मोड़ पर ट्रक को मोडऩे लगा तो यह एक ओर ज्यादा झुक गया। चालक ने जब ट्रक को लाडवा-शाहाबाद रोड पर मोडऩे का प्रयास किया तो भीड़ भरे बाजार में मोड़ पर 2 फल-सब्जी विके्रताओं की दुकान के आगे पलट गया। 

ट्रक पलटते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। एक महिला तो गन्नों के नीचे दब गई जिसको वहां खड़े लोगों ने बड़ी मुश्किल से निकाला। दुकानदारों ने बताया कि बराड़ा चौक पूरा दिन भीड़ से खचाखच रहता है। रेत-बजरी के अलावा संघौर व मंगौली के गन्ने से ओवरलोडिड ट्रक व टै्रक्टर-ट्रालियां बेरोकटोक निकलते हैं। दुकानदारों का कहना है कि बार-बार कहने पर भी इस चौक पर पुलिसकर्मी तैनात नहीं किया गया जिस कारण यहां हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static