पानी के बिलों में वृद्धि को लेकर भड़के लोग

7/16/2019 12:47:28 PM

कुरुक्षेत्र (धमीजा): पानी के बिलों में एक रुपए यूनिट से बढ़ाकर 10 रुपए प्रति यूनिट किए जाने के खिलाफ शहर की विभिन्न संगठनों ने लामबंद होकर ज्योतिनगर स्थित जनस्वास्थ्य विभाग के सामने जोरदार प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गुस्साए नागरिकों ने सरकार को जमकर कोसा और कहा कि इस वृद्धि से घरेलू बजट गड़बड़ा गया है। ज्योतिनगर वासियों के साथ कांग्रेस, आम आदमी पार्टी व अन्य संगठनों ने प्रदर्शन में भाग लिया। वहीं, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण चौधरी ने भी ज्योतिनगर में ही पानी के बिलों में वृद्धि को लेकर गहरा आक्रोष प्रकट किया।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता व प्रदेश प्रवक्ता विशाल सिंगला ने पानी के बिलों की बढ़ौतरी को लेकर सरकार केफैसले को नजायज करार देते हुए कड़े शब्दों में ङ्क्षनदा की और कहा कि मौजूदा सरकार अपने चुनावी वायदों को भुलाकर अहंकार की राजनीति में डूबी है। सरकार को चाहिए कि जनता को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करें। सिंगला ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सरकार द्वारा लिए गए फैसले को कतई स्वीकार न करें और बढ़ाए हुए बिलों की राशि का भुगतान न करें। 

सरकार के खिलाफबड़ा प्रदर्शन कर सरकार को मजबूर करेंगे ताकि वे इस कठोर फैसलं को वापस लें। प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता सुभाष पाली, विवेक भारद्वाज, निशी गुप्ता ने कहा कि पानी के बिल में वृद्धि कर आमजन के अधिकारों पर सरकार ने कुठाराघात किया है। प्रदर्शन में डा. एस.पी. अग्रवाल, गणपत माटा, शशि कौशिक, रामफल, प्रेम सागर, नफे सिंह, ओमप्रकाश शर्मा,सीता राम, वी.पी. शर्मा, सुरजप्रकाश, सुरेश कुमार, ईश्वर चंद, रामजीवन वर्मा, तीर्थ राम, जसवंत सिंह, सुखविद्र व अन्य गण्यमान्य नागरिक उपस्थित थे। 

Isha