पूर्व पार्षद व पार्षद के पति की ट्रांसपोर्ट पर छापा, 2 दर्जन आरोपी गिरफ्तार

7/11/2018 12:57:09 PM

लाडवा(शैलेंद्र): लाडवा में बड़े स्केल पर चल रहे अवैध सट्टे के कारोबार का पुलिस प्रशासन ने न केवल खुलासा किया, बल्कि सट्टा खेलते करीब 2 दर्जन लोगों को पकडऩे की सूचना भी मिली है। इस संदर्भ में पुलिस प्रशासन खुलकर बात नहीं कर रहा। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मौके से नकदी सहित मोबाइल फोन व अन्य सामान भी जब्त किया है। पुलिस प्रशासन की यह कार्रवाई डी.एस.पी. गुरमेल सिंह की अध्यक्षता में की गई जिसमें सी.आई.ए.-1 व 2 की टीमों सहित लाडवा थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह व पुलिस बल मौजूद रहा।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब साढ़े 7 बजे पुलिस बल लाडवा-रादौर मार्ग पर अनाज मंडी गेट के सामने विजय ट्रांसपोर्ट पर पहुंचा। यह ट्रांसपोर्ट लाडवा के पूर्व पार्षद एवं मौजूदा पार्षद के पति विजय ढींगड़ा का है और उसके भाई भी ट्रांसपोर्ट पर बैठते थे।

ट्रांसपोर्ट पर बड़े स्केल पर सट्टे के धंधे के चलते पुलिस प्रशासन ने मंगलवार सायं छापामारी की। सट्टा खेलने वाले बाहर के बताए जाते हैं। करीब आधे घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस पी.सी.आर. व एक एम्बुलैंस के माध्यम से आरोपियों को मौके से ले जाया गया। सूत्रों के अनुसार ट्रांसपोर्ट के मालिक एवं पूर्व पार्षद मौके पर पुलिस को नहीं मिले। समाचार लिखे जाने तक इस संदर्भ में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था तथा न पुलिस कुछ बताने को राजी थी। कार्रवाई चल रही है।
 

Rakhi Yadav