गोदाम से गेहूं चोरी करने का दूसरा आरोपी किया गिरफ्तार

12/12/2019 4:04:52 PM

लाडवा (शैलेंद्र) : गेहूं चोरी करने के मामले में लाडवा पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान नीरज पुत्र हुकम चंद निवासी वार्ड 10 लाडवा के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इसी माह 2 को जीत सिंह पुत्र ओमप्रकाश निवासी हिनौरी जिला करनाल ने लाडवा पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह लाडवा के खाद्य एवं आपूर्ति भंडारण में चौकीदारी करता है। 2 दिसम्बर को रात के समय वह ड्यूटी पर तैनात था। 

करीब सुबह 5 बजे जब वह गोदाम में गश्त कर रहा था तो उसने देखा कि गोदाम की दीवार की तरफ 4-5 लड़के गोदाम के अंदर से गेहूं की 2 बोरी चोरी करके ले जा रहे थे। जब उसने इन लड़कों को देखकर आवाज लगाई तो उसकी आवाज सुनकर दूसरा चौकीदार रामकुमार निवासी बुढऩपुर भी मौके पर आ गया। उन्होंने उन लड़कों का पीछा किया तो वो बोरी छोड़कर फरार हो गए। 

चारों लड़कों में से भागते हुए उन्होंने एक लड़के को मौके पर ही दबोच लिया तथा लाडवा पुलिस को सौंप दिया था। शिकायत के आधार पर लाडवा पुलिस ने मामला दर्ज कर पकड़े गए लड़के को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उसने अपना नाम केशव पुत्र राजेंद्र निवासी लाडवा बताया था। पूछताछ के दौरान उसने अपने अन्य साथियों के साथ गेहूं के गोदाम से गेहूं की बोरियां चोरी करने की बात भी कबूली थी। गत दिवस लाडवा के हवलदार सुरेश कुमार व सिपाही सोमनाथ हिनौरी चौक पर गश्त पर थे। गश्त के दौरान सूचना मिली की खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की गेहूं की बोरियां चोरी करने का एक और आरोपी इस समय हिनौरी चौक लाडवा पर घूम रहा है। 

सूचना के आधार पर पुलिस ने एक लड़के को शक के आधार पर चौक से काबू किया। पूछताछ के दौरान उसने माना की उन्होंने भी अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की गेहूं की बोरियां चोरी की थीं। लाडवा पुलिस ने युवक के गिरफ्तार कर कुरुक्षेत्र न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया गया। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है तथा मामले में अन्य दोनों युवकों की तलाश में जुटी है। जल्द ही पुलिस मामले में शामिल दोनों लड़कों को काबू कर लेगी।  

Isha