जूस में धोखे से मिलाया नशीला पदार्थ, दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो

9/25/2019 12:32:40 PM

बाबैन (राजेश): बाबैन क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिगा ने गांव बीड़ सुजरा के लड़के पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह शाहाबाद जाने के लिए गांव के बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी, इस दौरान संजीव कुमार बाइक लेकर पहुंचा और कहा कि मैं शाहाबाद जा रहा हूं। क्या आप ने चलना है तो उसने कहा कि हां जाना है तो दोनों बाइक पर शाहाबाद पहुंचे। इस दौरान बाइक एक जूस की दुकान पर रोक दी और 2 गिलास जूस के बनवाए तो उसने मेरे जूस में धोखे से कोई नशीला पदार्थ डाल दिया।

जैसे ही मैंने जूस पिया तो मुझे नहीं पता की मेरे साथ क्या हुआ। वह लड़का वहां से मुझे उठाकर एक होटल में ले गया और उसने वहां पर बलात्कार किया। आरोप है कि उन्होंने अश्लील वीडियो व फोटो भी खींची और ब्लैकमेल किया कि अगर तुमने किसी को भी यह बात बताई तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी। आरोप है कि कहा कि संजीव कुमार के भाई व पिता ने मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

जैसे मैं घर पहुंची तो मैंने यह बात अपने माता-पिता को बताई तो तुरंत मेरे परिजन मुझे बाबैन पुलिस स्टेशन लेकर आए। मैं पुलिस प्रशासन से इस मामले में आरोपियों के खिलाफ करवाई की मांग करती हूं। बाबैन थाना प्रभारी ब्रिकम सिंह ने बताया कि आरोपी संजीव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके कारवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि दोषी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Isha