पत्नी के सामने पिटाई होने से आहत पति ने लगाया फंदा

6/25/2019 1:22:08 PM

थानेसर(नरूला): थाना के.यू.के. के अंतर्गत पत्नी केसामने ससुर व साले द्वारा पिटाई से आहत एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीन आफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है।

गांव घराड़सी निवासी विक्रम सिंह ने थाना के.यू.के. में शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी मौसी केलड़के कुलदीप की शादी करनाल निवासी ममता के साथ लगभग 8 साल पहले हुई थी। शादी केबाद से ही कुलदीप का अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा रहता था। शादी केबाद कुलदीप की3 बेटियां हैं। 22 जून को भी उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिस पर 23 जून को ममता के माता-पिता गांव घराड़सी आए थे। उन्होंने दोनों को समझाया था। 23 जून की रात को कुलदीप केघर में मारपीट की आवाज सुनाई थी।

वह तथा ग्रामीण मोहनलाल जब मौके पर पहुंचे तो ससुर व साला डंडों से कुलदीप को पीट रहे थे। उन्होंने बीच-बचाव किया। रामपाल व रिंकू उसी समय वहां से भाग गए। मारपीट केदौरान ममता भी वहीं मौजूद थी। मारपीट केबाद से कुलदीप काफी आहत हो गया और उसके अपने घर केअंदर कमरे में पंखे पर फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। आदर्श थाना प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है व जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। 

Isha