किसानों को लूटने में लगी मौजूदा सरकार : चौटाला

12/31/2017 11:41:35 AM

इस्माईलाबाद(ब्यूरो):विधानसभा में विपक्ष के नेता व इनैलो विधायक अभय चौटाला ने कहा कि मौजूदा सरकार प्रदेश के किसानों को लूटने में लगी है। कभी फसल बीमा के नाम पर तो कभी हिस्से का पानी प्रदेश को न देकर, तो कभी प्रदेश की नहरों को बंद करवाकर किसानों को लूट रही है। कस्बे के पुराने शिव मंदिर में इनैलो द्वारा चलाए जनजागरण अभियान के तहत कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि प्रदेश को उनके हक का पानी दिलवाने के लिए विपक्ष किसानों के साथ है। इसको लेकर इनैलो 7 मार्च को दिल्ली के जंतर-मंतर मैदान में रैली कर रही है।

उन्होंने किसानों का आह्वान किया कि रैली में पहुंचकर किसान अपनी आवाज मजबूत करें। अगर विपक्ष मजबूत होगा तो सरकार को मजबूर होकर किसानों की हितकारी योजनाओं को मानना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो लुभावने वायदे कर प्रदेश की जनता को अपने पक्ष में कर सत्ता हथियाई थी, आज सरकार उन वायदों को भूल कर उलटा जनता के बिजली के बिल बढ़ाकर, बीमा योजना के तहत किसानों के खातों से जबरदस्ती पैसे काटकर व बेरोजगार युवाओं को रोजगार न देकर, दादूपुर-नलवी नहर बंद करके, प्रदेश में महंगाई बढ़ाकर उन्हें खून के आंसू रुला रही है। इस मौके पर इनैलो प्रदेश कार्यकारिणी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, हलका विधायक जसविंद्र संधू, जिला प्रधान कुलदीप मुल्तानी आदि ने भी सम्बोधित किया। 

इस मौके पर ठसका के सरपंच दिलबाग सिंह गुराया व धर्मेंद्र नैन ने मुख्यातिथि को पगड़ी भेंट की। इस अवसर पर इनैलो के राज्यसभा सदस्य रामकुमार कश्यप, जिला अम्बाला से जिला प्रधान शीशपाल पाली जंधेड़ी, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य प्रह्लाद भगत शर्मा, सुरेश कंसल, शाहबाद से रामकरण काला, पूर्व सरपंच श्याम सुंदर कंसल, कुलदीप जखवाला, अनवर खान, सुरेंद्र हंस, सुरेश टबरा, राजेश कुमार, बलजीत थांदडो, अशोक गाबा, रामेश्वर चोपड़ा, जगपाल सिंह, राजीव शर्मा, महिंद्र कंथला, गुरबाज सिंह आदि मौजूद रहे।