ग्रामीणों ने वर्षा में ही उठाया राहगीरी का आनंद

7/15/2019 12:22:52 PM

कुरुक्षेत्र (धमीजा): संडे को बरसात में ग्रामीणों के साथ शहर के लोगों ने राहगीरी का आनंद लिया। 3 घंटे की राहगीरी में बारिश और युवाओं के बीच प्रतियोगिता चलती रही। खेड़ी मारकंड़ा में ग्रामीण क्षेत्र की पहली राहगीरी थी। इसमें गांव के साथ शहर के लोगों ने मौज-मस्ती की। गांव की बुजुर्ग महिला बाला देवी ने हरियाणा लोकगीत पर डांस किया। गांव के ही राजकीय स्कूल के बच्चों ने सरस्वती वंदना से कार्यक्रम का आगाज किया। बच्चों ने हरियाणवी लोकनृत्य के साथ लोकगीतों की प्रस्तुति दी। 

कार्यक्रम में पुलिस अधिकारी नरेश सागवाल, हरिकेश पपोसा व शिक्षक शिव कुमार ने चुटकुले सुनाए। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की तरफ से खिलाडिय़ों ने पंजाबी व हरियाणवी लोकगीतों पर नृत्य की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में कलाकार वर्षा, रिया, मुस्कान, कीॢत, साहिल, भारती, सपना, निखिल, मनन ने डांस की प्रस्तुति दी। ग्रामीणों के साथ विधायक सुभाष सुधा, उमा सुधा व उपायुक्त डा. एस.एस. फुलिया ने प्रशंसा की और सभी को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित भी किया। सरपंच अंग्रेज सिंह ने मेहमानों का आभार व्यक्त किया। 

इस मौके पर डी.एस.पी. भारत भूषण, जिला शिक्षा अधिकारी अरुण आश्री, नम्बरदार सोमनाथ सैनी, मार्कीट कमेटी के चेयरमैन सुरेश सैनी कुक्कू, पूर्व विधायक जोगी राम, सरपंच सतपाल सैनी, सरपंच संदीप सैनी, सरपंच जितेंद्र, राजेश सैनी, संजीव सैनी, नरेश सैनी, डा. राजेश बहादुरपुरा सहित अन्य गण्यमान्य लोग मौजूद थे।

Edited By

Naveen Dalal