दुकान के ताले तोड़कर हजारों की नकदी एवं सामान चोरी

1/13/2020 2:24:38 PM

शाहाबाद मारकंडा (रणजीत) : बीती रात चोरों ने शाहाबाद-किशनगढ़ रोड पर एक डिपार्टमैंटल स्टोर के ताले तोड़कर हजारों रुपए की नकदी एवं कीमती सामान चोरी कर लिया। वासु डिपार्टमैंटल स्टोर के मालिक विशाल शर्मा ने बताया कि वह बीती रात अपनी दुकान को ठीक प्रकार से बंद करके गए थे। आज सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो उनकी दुकान का शटर बंद था लेकिन ताले गायब थे।

इस पर उन्होंने हुडा पुलिस चौकी को सूचित किया और हुडा चौकी प्रभारी अजमेर सिंह मौके पर पहुंचे। दुकान का शटर खोलकर जब जांच की गई तो सारी दुकान का सामान बिखरा पड़ा था और गल्ले से पैसे व कीमती सामान नदारद मिले। दुकान के मालिक विशाल शर्मा ने बताया कि चोर उनकी दुकान से कीमती सामान, जिसमें 10-12 रिफाइंड के पीपे, काजू, बादाम, पिस्ता, चॉकलेट, महंगे परफ्यूम सहित अन्य सामान चोरी करके ले गए हैं।

उन्होंने बताया कि चोरों ने दुकान की दूसरी मंजिल के भी ताले तोडऩे के प्रयास किए लेकिन सफल नहीं हो सके। वासु डिपार्टमैंटल स्टोर में हुई चोरी की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई है। चोरी करने आए 3 व्यक्ति मुंह ढके दिखाई दे रहे हैं, जिनमें एक युवक कार में बैठा है। दूसरा युवक ताले तोड़ रहा है तथा तीसरा युवक आस-पास आने जाने वालों पर नजर रखे हुए है। चोरों द्वारा पहने कपड़ों सो लगता है कि यह अच्छे घराने से संबंध रखते होंगे। चोरी की घटना के बाद तीनों ही चोर कार में सामान लादकर तथा शटर बंद करके जाते दिखाई दिए। 

Isha