पत्नी गई थी मायके, पीछे से पति ने उठाया ये कदम

2/26/2021 8:46:53 AM

लाडवा : लाडवा हिनौरी मार्ग पर स्थित एक दुकान की छत पर बने मकान में एक करीब 32 वर्षीय युवक का शव पंखे पर लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते है लाडवा पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पंखे से उतार कर कब्जे में ले लिया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पिछले कई वर्ष से लाडवा में कार ए.सी. का काम करता था। वह कुछ महीने पहले ही अपनी पत्नी के साथ हिनौरी मार्ग पर इस मकान में रहने के लिए आया था। मृतक की पहचान सोनू निवासी गांव नागल गुज्जर, जिला सहारनपुर (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है। मृतक घर पर अपनी पत्नी के साथ अकेला रहता था और करीब एक साल पहले ही शादी हुई थी। पिछले कई दिनों से पत्नी अपने घर गई हुई थी और वह घर पर अकेला ही था।

पुलिस के अनुसार मृतक के परिजन व रिश्तेदार पिछले दो दिनों से उसके नम्बर पर फोन कर रहे थे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिल रहा था। वीरवर को जब ये लोग उसके घर पर आए तो नीचे से सीढिय़ों का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने लकड़ी की सीढ़ी लगाकर दुकान के ऊपर बने मकान में झांक कर देखा तो वह कमरे में पंखे से लटका हुआ था, जिसकी सूचना लाडवा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही लाडवा थानाध्यक्ष इंस्पैक्टर प्रेम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए शव को पंखे से उतारकर कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र भेज दिया। पुलिस व सीन ऑफ क्राइम की टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की तथा कमरे से शराब की खाली बोतल व नमकीन का पैकेट भी पड़ा मिला था। 

मौके पर पहुंचे लाडवा थानाध्यक्ष इंस्पैक्टर प्रेम सिंह ने सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी। सीन आफ क्राइम की टीम को भी मौके पर बुलाया गया और मौके पर मौजूद संदिग्ध समान को कब्जे में ले लिया है। मौत के कारणों का खुलासा मामले की छानबीन के बाद ही हो पाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

Manisha rana

Related News