नौकरियों के पीछे न भागकर विदेशों में कारोबार स्थापित करें युवा : सैनी

5/21/2019 10:13:28 AM

बाबैन(पंकेस): कनाडा के ब्राम्पटन में साऊथ एशिया इकोनॉमिक्स डिवैल्पमैंट एंड पॉलिसी एडवाइजरी समिति के डायरैक्टर व अप्रवासी भारतीय गुलाब सिंह सैनी ने युवाओं को आह्वान किया कि वे नौकरियों के पीछे न भागकर विदेशों में कारोबार स्थापित करें। उन्होंने युवाओं से कहा कि वे भारत की अच्छी योजनाओं का लाभ विदेशों के लोगों तक पहुंचाएं और विदेशों की अच्छी योजनाओं का लाभ भारत में लाएं ताकि विकास के मामले में भारत तेजी से आगे बढ़ सके।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजे भाजपा के पक्ष में आना देश के लिए सुखद समाचार है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनने से भारत आॢथक, सुरक्षा व विकास की दृष्टि से विश्व की नई ताकत बनकर उभरेगा। गुलाब सिंह सैनी जो लोकसभा चुनावों में कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के स्टार प्रचारक रहे हैं।

भारतीय युवकों को विदेशों में कारोबार करने के प्रेरित करने हेतु बाबैन में युवाओं की एक संगोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर पूर्व विधायक साहब सिंह सैनी, चेयरमैन सुरेश सैनी, चन्दन सैनी, नवनीत सैनी, राजीव गूढ़ी, सूर्या सैनी, डिम्पल सैनी, विपिन सैनी, उदयवीर मंगौली, राजेश बरगट व गुरदीप गूढ़ी सहित कई अन्य लोग भी उपस्थित थे।

kamal