छात्र संघ चुनाव को लेकर चंडीगढ में फिर माथापच्ची, नाखुश दिखे छात्र नेता

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2017 - 08:14 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): छात्र संघ चुनावों को लेकर आज पंचकूला में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला और छात्रों के प्रतिनिधि मंडल की एक अहम बैठक हुई, जो कि पंचकूला के रेड बिशप टूरिस्ट रिसॉर्ट में तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली। फिलहाल इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला और शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा व अन्य पदाधिकारियों व छात्र प्रतिनिधियों के बीच चली यह बैठक बेनतीजा रही। 

PunjabKesari

बैठक में दोनों पक्षों की बातों पर विचार किया गया। जिसके बाद शिक्षा मंत्री ने कहा, अब 10 दिन के बाद की बैठक में यह तय किया जाएगा कि छात्रसंघ चुनाव होंगे या नहीं, यदि होंगे तो प्रारूप क्या होगा? वही इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने प्रदेश में विश्वविद्यालयों के बाहर चल रहे प्रदर्शन पहले ही की तरह जारी रहेेंगे।

PunjabKesari

इसके पहले शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने बैठक की अध्यक्षता की जिसमें उच्चतर शिक्षा विभाग की प्रधान सचिव ज्योती अरोड़ा, महानिदेशक विजय सिंह दहिया, छात्र संघ के चुनाव के लिए बनाई गई कमेटी के अध्यक्ष गुरू जंभेश्वर विश्वविद्यालय, हिसार के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार तथा कमेटी के सदस्य महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक के कुलपति डॉ. बिजेंद्र कुमार पुनिया व कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरूक्षेत्र के कुलपति डॉ. के.सी शर्मा मौजूद रहे। कमेटी के सचिव इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय, मीरपुर के कुलसचिव डॉ. मदनलाल के अलावा विभिन्न छात्र संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static