रोडवेज वर्कशाप में 2 बसों की बैट्री उड़ाई

12/30/2017 1:41:06 PM

नूंह(ब्यूरो): नूंह जिला मुख्यालय स्थित रोडवेज डिपो की वर्कशाप इन दिनों चोरों के निशाने पर है। आए दिन होने वाली चोरी पुलिस के भले ही पसीने छुड़ा रही हो लेकिन विभागीय अधिकारियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। वे तो इस प्रकार चोरी होने वाली घटनाओं को आम बात मानकर चल रहे है। वहीं पुलिस न तो चोरों का सुराग लगा पा रही है और न ही चोरी रुकने का नाम ले रही है।

शुक्रवार को वर्कशाप में खड़ी फरीदाबाद व नूंह डिपो की दो बसों की बैटरियां चोरी कर ली गई। जिनकी कीमत करीब 48 हजार रुपए बताई गई है। इससे पहले 25 दिसंबर को एक गाड़ी की बैटरी तथा 18 जून को 9 गाडिय़ों की 18 बैटरी चोरी कर ली गई थी। लेकिन अभी तक भी न तो चोरी हुई बैटरियां ही बरामद हो पाई है और न ही चोरों का सुराग लग पाया है। वहीं करीब एक वर्ष पहले 14 रिम व कुछ बैटरियां भी वर्कशाप से चुराई गई थी।

जिसमें पुलिस ने एक कबाड़ी के पास से रिम तो बरामद कर लिए थे। बता दें कि करीब एक वर्ष पहले पुराने बस अड्डे को नए बस अड्डे में शिफ्ट कर दिया गया ।वहीं पुराने बस अड्डे को वर्कशाप बना दिया था। जिसमें सुरक्षा के लिहाज से न तो वर्कशाप की चारदिवारी ऊंची कराई गई और न ही सीसीटीवी कैमरे, पर्याप्त चौकीदार व अन्य सुविधाएं मुहैया कराई गई। जिसके कारण आए दिन वर्कशाप से सरकारी संपत्ति की चोरी होती रहती है। रोडवेज विभाग की भी लापरवाही दिख रही है वहीं इनकी कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।