गवाही से रोकने के लिए युवक को पीटा, घर पर हवाई फायरिंग

1/18/2018 1:44:56 PM

फरीदाबाद(ब्यूरो):एक आपराधिक मामले में गवाही देने से रोकने के लिए कुछ लोगों ने गांव फरीदपुर निवासी एक युवक और उसके तीन साथियों को घेर लिया। आरोपियों ने पीड़ित युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर कर दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर थाना भूपानी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक गांव फरीदपुर निवासी प्रकाश उर्फ कालू ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है। गत 20 सितंबर 2017 को इसी गांव में रहने वाले आकाश व उसके कुछ साथियों पर हमला हुआ था। यह मामला अदालत में विचाराधीन है। वह इस मामले में गवाह है।

गतदिवस वह अपने साथी अमित, सन्नी व विनोद के साथ किसी काम से जा रहा था। तभी रास्ते में उसे राजेश उर्फ बाबा, देवा, आकाश व दर्जनभर अन्य लोगों ने घेर लिया। आरोपी उसे धमकाते हुए अदालत में गवाही न देने की हिदायत देने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके साथियों ने बचाने का प्रयास किया और शोर मचाने लगे तो आरोपी हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।