पहले पी लड़कियों के साथ शराब, जाने को कहा तो चला दी गोली

1/20/2018 2:55:48 PM

हिसार(ब्यूरो): नशे में धुत 2 युवकों ने बीती रात्रि तोशाम रोड पर आई.टी.आई. चौक के पास शराब पीने के आहते पर फायरिंग की। फायरिंग में आहते का कारिंदा घायल हो गया। खास बात यह है कि इन युवकों के साथ 2 लड़कियां भी थी। सभी ने पहले आहते के अंदर बैठ कर शराब का सेवन किया। आरोप है कि यह युवक- युवतियां आहता संचालक और पड़ोस में काम करने वाले एक युवक का अपहरण करके उसे गाड़ी में ले गए। बाद में हांसी के निकट सुनसान जगह पर फैंक दिया। आरोपी आहता संचालक की आई-20 कार लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक आहता कारिंदे पर फायरिंग और अपहरण करने वालों का सुराग नहीं लगा है। 

आहता संचालक रवीश कुमार ने सिविल लाइन थाना में दी शिकायत में बताया कि उसने दोस्त संजय व रमेश कुमार के साथ मिलकर आई.टी.आई. चौक पर शराब पीने का आहता खोल रखा है। बीती रात्रि करीब 8 बजे 2 युवक-2 युवतियां आहता पर आए। यह चारों आहता के अंदर एक कमरे में बैठ गए और रात्रि 11 बजे तक शराब का सेवन करते रहे। समय ज्यादा होने पर उनसे रूम खाली करने बारे बोला गया। उसके बाद यह चारों बाहर आए गए। इस दौरान इन चारों से किसी ने वहां से चले जाने बारे बोलने से विवाद हो गया। आरोप है कि एक युवक ने पिस्तौल से गोली चला दी। यह गोली आहता कारिंदे तिलक बहादुर को लगी। आरोप है कि उसके बाद युवकों ने पिस्तौल के बल पर आहता संचालक रविश को जबर्दस्ती उसी की गाड़ी में बिठा लिया। साथ ही पड़ोस में काम करने वाले युवक मुकेश को गाड़ी में बैठा लिया। 
 

बाद में इन दोनों को हांसी के निकट सुनसान जगह पर छोड़ दिया और किसी को वारदात बारे बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। आहता संचालक ने परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी। उसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को वारदात बारे अवगत करवाया। आहता संचालक ने बताया कि गाड़ी में चैक बुक और जरूरी कागजात थे। गाड़ी में मुकेश का मोबाइल फोन गिर गया था। वहीं घायल कारिंदे तिलक बहादुर को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने आहता संचालक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 307, 365, 394, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।