बाइक सवार होमगार्ड को कार चालक ने मारी टक्कर, मौत

1/17/2018 4:31:15 PM

सिवानी मंडी(ब्यूरो):सिवानी में एक मोटरसाइकिल सवार होमगार्ड को अज्ञात कार ने मंगलवार देर सायं टक्कर मार दी, जिससे होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया।  उसे गंभीर अवस्था में सिवानी के सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि कार का बम्फर मौके पर पड़ा मिला है। 

गांव सैनीवास का राकेश हिसार में होमगार्ड की नौकरी करता था और मंगलवार देर सायं वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव सैनीवास जा रहा था। इसी बीच सिवानी से निकलने के बाद स्थित ढाका ईंट भ_ा के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अज्ञात कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का आगे के हिस्से का बम्फर भी मौके पर ही टूट गया और मोटरसाइकिल सवार राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। 
 

सूचना के बाद अधिवक्ता सुनील परिहार ने राकेश को एम्बुलैंस की मदद से सिवानी अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक राकेश का एक बेटा है। सूचना के बाद सिवानी थाना से जांच अधिकारी राजपाल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को कल भिवानी पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा और कार की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।