इंजीनियर के माथे पर मारी ईंट, फिर लूट ले गए नकदी व बाइक

12/13/2017 1:51:04 PM

पानीपत(ब्यूरो):सैक्टर-25 स्थित फायर ब्रिगेड के दफ्तर के पास शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे एक सी.सी.टी.वी. इंजीनियर पर बदमाशों ने हमला करके मोटरसाइकिल, कीमती कागजात व नकदी लूट ली। बदमाशों ने इंजीनियर के सिर में ईंट भी मारी और बाद में इंजीनियर को बुरी तरह से पीटने के बाद मौके से फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार जिला करनाल के गांव झीवर हेडी निवासी संदीप कुमार देर रात्रि एक गार्डन में शादी समारोह में भाग लेकर वापस घर की तरफ बाइक पर सवार होकर लौट रहा था। जैसे ही वह हुडा के सैक्टर-25 स्थित फायर ब्रिगेड दफ्तर के निकट पहुंचा तो अचानक 4-5 बदमाशों ने उसे घेर लिया।

जब तक संदीप कुछ समझ पाता, तब तक एक बदमाश ने ईंट उठाकर उसके माथे पर दे मारी और वह सड़क पर गिर गया। बाद में बदमाशों ने उसे जमकर पीटकर घायल कर दिया। बदमाशों ने संदीप से पांच सौ रुपए की नकदी, बैग में रखे कीमती कागजात और मोटरसाइकिल छीन ली। जाते जाते बदमाशों ने संदीप के जूते भी निकलवा लिए और उसे बुरी तरह से घायल करके सड़क किनारे फैंक कर फरार हो गए। घायल संदीप किसी तरह से मदद लेकर अपने घर पहुंचा, जहां पर परिजनों ने उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए। इस घटना की सूचना थाना चांदनी बाग पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का जायजा लिया और बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। घायल संदीप ने बताया कि वह सी.सी.टी.वी. कैमरों का इंजीनियर है। घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने उसके माथे में ईंट से वार किया और बाद में बाइक व सामान लूटकर फरार हो गए।