सस्ते में कार खरीदना पड़ा महंगा, अपने 2 लाख गए

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2017 - 02:24 PM (IST)

हथीन(पंकेस):इंटरनेट की ओएलएक्स साईट पर कम कीमत में फॉच्यूर्नर कार बेचने का झांसा देकर खरीददार को बुलाकर लूटने के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। एक और मामला उपमंडल के गांव कोट में रविवार को घटित हुआ। विवरण अनुसार बदमाशों ने ओएलएक्स साईट पर फॉच्यूर्नर कार बेचने के लिए विज्ञापन डाला हुआ था। उत्तरप्रदेश के थाना पिलुखवा अंतर्गत जतपुरा निवासी विनोद पुत्र लीले सिंह ने साईट पर उक्त कार को खरीदने के लिए दिए गए नम्बरों पर सम्पर्क किया और 12 लाख रुपए में सौदा तय कर लिया।

सौदा तय करने के बाद विनोद अपने दोस्त रामू सिंह के साथ अपनी स्विफ्ट कार में सवार होकर कोट गांव में पहुंच गया। कोट गांव पहुंचकर उसने फोन कर उनसे सम्पर्क साधा तो एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए और उन्हें कार दिखाने के बहाने रनियाला खुर्द उर्फ झांडा गांव की तरफ ले गए। अभी कुछ ही दूर पहुंचे थे कि दो मोटरसाइकिलों पर चार युवक और आ गए और उन्होंने उन्हें डरा धमकाकर कटटे की नोंक पर उनके पास से 2 लाख रुपए व तीन मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

लूटे पिटे पीड़ित जैसे तैसे बहीन थाना आए और अपने साथ घटी घटना के बारे में पुलिस को लिखित रूप में सूचना दी। पुलिस ने विनोद की शिकायत पर 7 अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले के जांच अधिकारी सुरेश कुमार एएसआई ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार 7 अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static