तेज ऱफ्तार कैंटर ने युवक को रौंदा, मौत

1/16/2018 3:17:26 PM

पानीपत(ब्यूरो):कैंटर की चपेट में आने से 21 वर्षीय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा सोमवार दोपहर बाद परशुराम धर्मशाला के सामने उस घटित हुआ, जब एक युवक सड़क किनारे खड़ा था कि अनियंत्रित कैंटर ने उसे रौंद डाला। युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया।

वहीं मृतक के चाचा की शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। राज नगरवासी ओमपाल ने पुलिस को बताया कि वह अपने भतीजे सचिन के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पानीपत आ रहा था कि परशुराम धर्मशाला के सामने वे किसी काम से रुके। जब वह और उसका भतीजा सड़क के किनारे खड़े थे तो शूगर मिल की ओर से तेजगति से आ रहे एक कैंटर ने उसके भतीजे सचिन को कुचल दिया। हालत गंभीर होने पर युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया। 

जब वे अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने जांच करके बताया कि युवक की मौत हो चुकी है।घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का मुआयना भी किया, बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में पुलिस ने ओमपाल की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पता नहीं था ऐसा होगा...
ओमपाल ने बताया कि जब वह अपने भतीजे के साथ बाइक पर आ रहा था तो परशुराम धर्मशाला के पास उसे राज नगरवासी दोस्त पाले राम मिल गया। इस पर उसने बाइक रोक ली और एक साइड लगाकर पाले राम से बातचीत शुरू कर दी। इस दौरान भतीजा सचिन भी बाइक के पास ही खड़ा हो गया। तभी तीव्रगति से आते कैंटर के साथ यह हादसा हो गया। ओमपाल का कहना है कि उसने सपने में भी सोचा था कि इस तरह एक साइड खड़े रहने पर भी हादसा हो सकता है। अब उसे केवल एक बात का पछतावा है कि काश वह मोटरसाइकिल को रोककर वहां खड़ा न होता तो शायद यह हादसा न होता।