कार चोरी मामला:पुलिस पर की फायरिंग, एंकाऊंटर में एक बदमाश ढेर

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 09:45 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश): बीती रात चोरी की कार लेकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश ढेर हो गया जबकि एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया वहीं तीसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा। कार में लगे जीपीएस से पुलिस ने बदमाशों को ट्रैक किया, ट्रैकिंग का पता चलते की बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसपर पुलिस की जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। वहीं सारा मामला गली में लगे सीसीटीवी में ट्रैकर हो गई।

PunjabKesari

दरअसल एक दिन पहले गुरुग्राम से शिवाजी नगर इलाके से एक होंडा सिटी कार चोरी हुई थी। कार मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। कार में जीपीएस ट्रैकर लगा हुआ था जिसके आधार पर पुलिस ने कार को लोकेट कर लिया । वीरवार शाम करीब पौने दस बजे इस कार को गुरुग्राम के रवि नगर इलाके में ट्रैक किया। जब पुलिस इन बदमाशों का पीछा करना चाहा तो बदमाश गाड़ी लेकर रवि नगर की गली नम्बर 3 में घुस गए और पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी।

PunjabKesari

पुलिस एनकाउंटर में आकाश उर्फ लक्की निवासी अलीगढ़ यूपी मारा गया। पुलिस ने बताया कि, डकैती के लगभग 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे जो केवल गुरुग्राम, दिल्ली और फरीदाबाद में दर्ज हैं, इसके अलावा उसकी पूरी क्राईम हिस्ट्री मंगवाने के लिए पुलिस ने उसके लोकल थाने से सम्पर्क किया है। साथ ही पुलिस ने सागर नाम के एक आरोपी को पकड़ लिया और जो तीसरा बदमाश भाग गया उसका नाम मनीष है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static