कार की टक्कर से राजमिस्त्री की मौत, मामला दर्ज

1/21/2018 12:20:32 PM

अम्बाला शहर(ब्यूरो): गांव नसीरपुर मेें टाटा एस की टक्कर से एक राजमिस्त्री की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव नसीरपुर निवासी मलकीत सिंह के तौर पर हुई है। थाना सदर पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। साथ ही मृतक के जीजा गांव नसीरपुर निवासी बलबीर सिंह की शिकायत पर आरोपी टाटा एस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी। बता दें बलबीर राजमिस्त्री का काम करता है। 

गांव सराला पंजाब में शादीशुदा है। उसके साले मलकीत सिंह व तरसेम सिंह अपने गांव सराला से अपने-अपने परिवार के साथ सुरेन्द्र नगर गांव नसीरपुर में बलबीर के पड़ोस में ही रहते हैं। दोनों ही राजमिस्त्री का काम करते हैं। सुबह करीब 5 बजे बलबीर अपने साले मलकीत सिंह के साथ निजी काम से दुर्गानगर गया था। काम खत्म करने के बाद दोनों पैदल अपने घर वापस लौट रहे थे। बलबीर पीछे और उसका साला मलकीत सिंह करीब 20 कदम आगे चल रहा था। गांव नसीरपुर के पास मलकीत सड़क पार करने लगा।

इस दौरान गांव बलाना की तरफ तेज रफ्तार से आ रहे एक टाटा एस ने सीधे उसे टक्कर मारी। टक्कर लगते ही मलकीत उछलकर सड़क पर गिरा और उसका सिर सड़क पर लगा। दौड़कर बलबीर ने खून से लथपथ बेहोश मलकीत को राहगीरों की मदद से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। इधर, हादसे के बाद चालक टाटा एस मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।