कोहरे के कारण समालखा में आधा दर्जन वाहन भिड़े

12/26/2017 11:41:38 AM

समालखा(ब्यूरो):सोमवार सुबह घना कोहरा पडऩे से नैशनल हाईवे नंबर-1 पर वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। हाईवे पर 2 जगहों पर आपस में आधा दर्जन वाहन टकरा गए। वाहनों के टकराव में एक फैक्टरी की बस में सवार चालक सहित करीब 30 श्रमिकों को चोटें आईं। जिन्हें जी.टी. रोड व समालखा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके अलावा हुए हादसों में लोग बाल-बाल बच गए। वहीं हाईवे पर जाम की स्थिति बनने पर पहुंची हाईवे पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर जी.टी. रोड सामान्य करवाया। जानकारी अनुसार सोमवार सुबह करीब 6 बजे अचानक एकदम घने कोहरे के कारण हाईवे नंबर-1 पर कई वाहन आपस में एक के बाद एक टकरा गए।

एक निजी स्कूल के नजदीक हाईवे पर पानीपत लेन पर करीब 40 श्रमिकों को समालखा में मच्छरौली स्थित कपूर फैक्टरी ले जा रही बस आगे चल रहे ट्राले से टकरा गई। बस के पीछे इनोवा के पीछे वैगनार कार टकरा गई। बस के चालक मुकेश सहित करीब 30 श्रमिकों को चोट आई। जिन्हें उपचार के लिए समालखा, चालक व 3 को जी.टी. रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में जिनको चोट आई उनमें बस चालक मुकेश, विनोद, राजकुमार वासी सोनपुरा, परमेश्वर छपरा, अमित दरभंगा, प्रदीप गया, अजय वासी बिहार, सुनील, सुभाष, रमेश, अजय, शिव, अकबर, मुन्ना, श्रीभगवान, आजाद, मनीष, जनेश्वर, श्याम कुमार, टपू, रामरहीत, विकास, धर्मेंद्र, रामशब्द, हरिनिवास, असरफ अली, प्रमोद तिवारी, गुड्डू व 2 अन्य श्रमिक शामिल हैं।  

उपचार का खर्चा उठाया जा रहा
इस संबंध में फैक्टरी के जी.एम. अनिल शर्मा का कहना है कि हादसे की सूचना मिलते ही प्रबंधन ने मौके पर पहुंचकर हालचाल जाना था। फैक्टरी प्रबंधन द्वारा ही उनके उपचार का खर्चा उठाया जा रहा है। जी.एम. ने श्रमिकों द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बताया।