गलतफहमी के चलते लड़की के भाइयों ने दूसरे की धुनाई कर डाली

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 02:41 PM (IST)

फतेहाबाद(ब्यूरो): करे कोई भरे कोई। यह कहावत शनिवार को शहर के कालेज के पास घटी। कालेज में पढऩे वाली लड़की के भाइयों ने गलतफहमी के चलते किसी दूसरे लड़के की जमकर छित्तर परेड कर डाली जबकि लड़की को परेशान करने वाला कोई अन्य युवक था। मामला बस स्टैंड चौकी जा पहुंचा जहां बड़ी मुश्किल से पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह करवाई। जानकारी अनुसार जिले के एक गांव की लड़की कालेज में पढ़ती है। लड़़की को कोई शरारती तत्व कई दिनों से परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत लड़की ने अपने भाइयों को दी।

तय रणनीति के तहत लड़की के भाई काॅलेज से कुछ ही दूरी पर खड़े हो गए जैसे की लड़की कालेज से बाहर आई तो उसके साथ-साथ कालेज का एक लड़का भी लड़की से बातचीत करता हुआ काॅलेज से बाहर निकला। यह दृश्य देख कर लड़की के भाई तेश में आए गए और उन्होंने लड़के की खूब पीटा और पीटते-पीटते उसको बस स्टैंड चौकी में ले आए। हालांकि लड़की ने उस लड़के को छुड़वाने का भी प्रयास किया लेकिन लड़की के भाइयों ने उसकी एक नहीं सुनी लेकिन यहां पहुंचने के बाद मामले में मोड़ आ गया।

पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने बताया कि यह लड़का तो उसका धर्मभाई बना हुआ है जबकि उसको परेशान करने वाला तो लड़का आज आया ही नहीं लेकिन इस बात को लेकर लड़की के भाइयों ने सहमति नहीं जताई आखिर में पुलिस वालों के सामने लड़की ने उस लड़के को राखी बांधी तब जाकर लड़की के भाइयों को यकीन आया। इस दौरान पीड़ित युवक ने अपने परिजनों को आपबीती की सूचना दे डाली। देर-शाम दोनों पक्षों में माथापच्ची होती रही इसके बाद पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षों में सुलह करवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static