बंधक बनाकर युवती से की जबरन शादी, मामला दर्ज

1/14/2018 12:53:12 PM

गुडग़ांव(ब्यूरो):मिलेनियम सिटी में महिलाओं व युवतियों की सुरक्षा को लेकर रोज नई घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के झाड़सा गांव का है। यहां एक युवती से जबरन शादी कर उसे बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता राजीव नगर की रहने वाली है।

सदर थाना पुलिस से शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि पिछले साल नवम्बर में झाड़सा निवासी अभिषेक ने उसके साथ जबरन आर्य समाज शादी की थी। अगले दिन वह अपने घर चली गई। आरोप है कि बीते 8 जनवरी को जब वह बस स्टैंड स्थित इंस्टीट्यूट गई थी, तभी अभिषेक वहां पर आ गया और उसके साथ मारपीट कर जबरन अपने घर झाड़सा लेकर चला गया। वहां पर भी उसके घर के अन्य सदस्यों ने भी उसे काफी मारा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि इस संबंध में पीड़िता की बहन ने सैक्टर-5 थाना में शिकायत भी दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे चार दिन तक बंधक बनाए रहे और प्रताडि़त किया। किसी तरह से वह भागकर अपने परिजनों के पास गई। परिजन पहले उसे सैक्टर-5 थाना ले गए जहां से उसे बस स्टैंड पुलिस चौकी भेज दिया गया। पीड़िता का कहना है कि यहां से उसे एक व्यक्ति ले गया और उसने कहा कि अगर वह शादी नहीं करेगी तो वह उसका अपने दोस्तों से दुष्कर्म कराएगा साथ ही परिजनों को गोली मरवा देगा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण
गौरतलब है कि शहर में ऐसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।पीड़िता ने शिकायत दी है जिसके आधार अभिषेक, अनिल व एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।