बस में सवार महिला के बैग से सोना चोरी

12/14/2017 1:29:10 PM

फतेहाबाद(ब्यूरो):हरियाणा रोडवेज की बस में सवार एक महिला के बैग से अढ़ाई लाख रुपए का सामान चोरी हो गया। महिला रोडवेज बस में भूना से सिरसा जा रही थी। महिला ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ  बस स्टैंड पुलिस चौकी में शिकायत कर सामान बरामद करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला कमलजीत कौर ने बताया कि वह जिला सिरसा के अंतर्गत गांव कारीवाला की रहने वाली है और उसका मायका फ तेहाबाद जिले के गांव ढाणी डूल्ट में है। वह कुछ दिन पहले अपने पति व बच्चे के साथ अपने मायके ढाणी डूल्ट में शादी समारोह में आई हुई थी। 

उसका पति पहले ही शादी समारोह से फ्री होकर वापस गांव कारीवाला जिला सिरसा चला गया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे व उसके बच्चे को परिवार वाले गांव कारीवाला के लिए बस पर चढ़ाने के लिए भूना आए थे। वह सुबह करीब साढ़े 9 बजे हरियाणा रोडवेज सिरसा डिपो की बस जो कि चंडीगढ़ से सिरसा जा रही थी, उसमें बैठ गई। उसके पास एक बैग भी थी जिसमें 10 तोले सोने के आभूषण थे। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जब वह बस में बैठी तो एक अज्ञात व्यक्ति की नजर भी उस पर थी। 

जब वह भूना से फतेहाबाद पहुंची तो बस लगभग खाली हो चुकी थी तो सामान संभाला तो बैग से सोने के आभूषण गायब थे। एक बार तो वह घबरा गई और जब सिरसा पहुंची तो परिजनों को इस बारे में बताया। छानबीन करने पर पता लगा कि उसके बैग मे रखे छोटे पर्स में जो 10 तोले सोने के आभूषण थे, वह चोरी हो गए हैं। बस स्टैंड इंचार्ज ने बताया कि महिला कमलजीत कौर निवासी गांव कारीवाला जिला सिरसा ने आभूषण चोरी के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ  शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने धारा-379 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।