JE हत्या मामला: गिरफ्तार चालक के खिलाफ हत्या की धारा हटाकर दुर्घटना की जोड़ी

1/19/2018 11:24:03 AM

बावल(ब्यूरो):डम्पर चालक द्वारा पंचायती राज विभाग के जे.ई. को कुचल कर मारने के मामले में अब नया मोड़ आया गया है। पहले चालक के खिलाफ भारी दबाव के चलते बावल पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज किया गया था लेकिन अब चालक की गिरफ्तारी के बाद इस केस को सड़क हादसे की धाराओं में परिवर्तित कर दिया गया है। मृतक जे.ई. हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव का रिश्ते में देवर लगता था। चालक को आज अदालत में पेश किया गया। 

विदित हो कि 15 जनवरी की रात को जयसिंहपुर खेड़ा बोर्डर पर जे.ई. हरिओम लांबा जब वाहनों की चैकिंग कर रहे थे तो एक डम्पर चालक ने उस पर डम्पर चढ़ा दिया था और फरार हो गया था। डम्पर की टक्कर से जे.ई. की मौत हो गई थी। तत्पश्चात बावल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तलाश तेज कर दी थी। अब डम्पर चालक पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। उसे बावल नगर से गिरफ्तार किया गया। उसकी पहचान अलवर जिला के खैरथल निवासी मदन लाल के रूप में हुई है। उसे आज अदालत में पेश किया गया। 

यह कहना है थाना प्रभारी का
बावल थाना के प्रभारी दीपक कुमार ने कहा कि पंचायती राज विभाग के एस.डी.ओ. बलवंत सिंह की शिकायत पर डम्पर चालक के खिलाफ पूर्व में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि जांच-पड़ताल, शिकायतकर्ता व परिजनों से बातचीत के बाद केस से हत्या की धारा हटा दी गई है और सड़क हादसे की धारा जोड़ दी गई है। आरोपी मदन लाल को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई है।