अगला टिकट चेहरा देखकर नहीं, काम देखकर मिलेगा: तंवर

1/21/2018 10:46:02 AM

हिसार(ब्यूरो): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने शनिवार को आदमपुर विधानसभा हलके से हुंकार भरी। इस दौरान कांग्रेस के ही अलग राग अलाप रहे पार्टी नेताओं पर भी निशाना साधा गया। किसी वक्त में पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के गढ़ माने जाने वाले आदमपुर में पानी दो, रोजगार दो रैली का आयोजन पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके कांग्रेस नेता सतेंद्र सिंह ने किया था।बड़ी बात यह रही कि पार्टी नेता व स्थानीय विधायक कुलदीप बिश्नोई व उनके परिवार से किसी ने भी इस रैली में शिरकत नहीं की। इस रैली को पार्टी हाईकमान द्वारा बिश्नोई का विकल्प खड़ा करने के तौर पर देखा जा रहा है। 

रैली में कुलदीप बिश्नोई का नाम लिए बगैर उन पर कई तंज भी कसे गए। रैली को संबोधित करते हुए तंवर ने कहा कि मुझ से मेरा वजूद पूछने वाले खुद अपने गिरेबां में झांककर देखें कि उनका वजूद क्या है। तंवर ने कहा कि इस बार टिकट चिकने चेहरे देखकर नहीं बल्कि काम और मेहनत देखकर दी जाएगी। उन्होंने नसीहत भी दी कि मिलकर लड़ो नहीं तो हार जाओगे। तंवर ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर बुढ़ापा पैंशन पहली ही कलम से 3000 रुपए की जाएगी। 

उन्होंने मंच से कहा कि प्रदेश में खनन माफिया बड़े स्तर पर सक्रिय है तथा यमुनानगर सहित डाडम व अन्य पहाडिय़ों पर अवैध खनन से हर रोज करोड़ों का घालमेल हो रहा है। उन्होंने सरकार के नुमाइंदों पर भी इसमें शामिल होने की बात कही। तंवर ने कहा कि अगर हिसार में इंटरनैशनल एयरपोर्ट बनने की बात सच्ची साबित होती है तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे।