दरिंदगी: सामूहिक बलात्कार के बाद दिया गहरा जख्म, डाला तेजाब

12/26/2017 11:09:05 AM

गुडग़ांव(ब्यूरो):साइबर सिटी में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सेक्स रैकेट के जाल में फंसी एक 22 वर्षीय युवती के साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया गया बल्कि दरिंदों ने चाकू से उसके शरीर पर वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मामला 3 महीने पहले का बताया जाता है। पीड़िता के इंसाफ के लिए अब सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी गई है। पीड़ित युवती का पिछले 3 महीने से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह रोज दर्द बर्दाश्त कर रही है। 

शिवसेना के ऋतुराज ने इस लड़की से पिछले दिनों मुलाकात की और फिर अपने फेसबुक पेज पर इसके लिए इंसाफ की मुहिम छेड़ी है। ऋतुराज ने बताया कि अभी पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार इसकी एफआईआर भी दर्ज हुई है कि नहीं। ऋतुराज के अनुसार पीड़िता ने उन्हें बताया कि 3 महीना पहले इफ्को चौक स्थित सीएनजी पेट्रोल पम्प के पास झाडिय़ों में कुछ युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उस दौरान वहां लड़कियां भी मौजूद थीं। 

गैंगरेप के बाद उसके शरीर पर चाकू से वार कर कई जगह जख्म करने के बाद उसमें तेजाब डाल दिया। ऋतुराज ने बताया कि मुलाकात के दौरान युवती ने बताया कि उसे धमका कर आरोपी अस्पताल ले गए और वहां बताया कि वह स्कूटी से गिरकर घायल हो गई है। आरोपी उसे अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए। ऋतुराज के अनुसार पीड़िता को सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया कि पीड़िता किसी सेक्स रैकेट का शिकार हो गई थी जिसके बाद उसकी यह हालत की गई है।