युवक पर तेजधार हथियारों से वार कर उतारा मौत के घाट

11/23/2017 2:53:04 PM

हिसार:मिल गेट एरिया में बीती रात्रि एक युवक की तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। खून से लथपथ शव रात्रि के समय पार्क के सुनसान इलाके में पड़ा रहने के कारण कुत्तों ने मुंह और बाजू को नोचा हुआ था। हत्या की इस वारदात का सुबह पता चलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को सुबह सूचना मिली कि मिल गेट क्षेत्र में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। यह सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव की जांच की तो पाया कि कुत्तों ने एक हाथ व शरीर के कुछ अंगों को नोच दिया। 

युवक के हाथ पर राजू लिखा हुआ था। पुलिस ने मृतक की पेंट की जेब से मोबाइल और कमरे की चाबी बरामद हुई। यह मोबाइल मिलने पर पुलिस ने मृतक के भाई आकाश से सम्पर्क किया। परिजनों के आने पर शव की पहचान टिब्बा दानाशेर क्षेत्र के राजू (24) के रूप में हुई। प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला कि राजू मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। वह यहां किराये के मकान में रहता और रेहड़ी लगाता था। बीती रात्रि वह कमरे पर भोजन करके निकट पार्क में घूमने जाने की बात कहकर चला गया था। 

रात में नहीं गया किसी का ध्यान
प्रारंभिक जांच में पता चला कि उक्त युवक ने किसी तेजधार हथियार से वार करके और सिर पर पत्थर मारकर हत्या की हुई थी। पार्क में अंधेरा होने के चलते रात भर वारदात स्थल की तरफ किसी का ध्यान नहीं गया। सुबह उसका शव लोगों ने देखा। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मृतक की जेब से मिले मोबाइल की डिटेल भी निकलवा रही है। इस डिटेल के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। शहर थाना के कार्यकारी इंचार्ज ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।