कैंटर की चपेट में आने से 2 खम्भों सहित तारें गिरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 02:04 PM (IST)

समालखा(ब्यूरो):शाम के समय पूर्व विधायक के कार्यालय की बगल में कैंटर बिजली की तारों में उलझ गया। जिससे तारों का खिंचाव के चलते पुराना थाना रोड पर बिजली के 2 खम्भेे 11,000 के.वी. की तारें व एल.टी. की तारें सहित 2 खम्भे टूटकर रोड पर आ गिरे जिससे रोड पर जाम की स्थिति बन गई, वहीं 400 के.वी. व 100 के.वी. के ट्रांसफार्मर की बिजली गुल हो गई। इससे करीब 250-300 घरों की बिजली गुल होने पर लोगों को रात अंधेरे में गुजारनी पड़ी। कर्मचारियों की मानें, तो उनका कहना है कि कल बिजली के खम्भेे लगाए जाएंगे तब जाकर बिजली चालू होगी।

जानकारी अनुसार पुराना थाना रोड दुकानदार ने बताया कि बुधवार शाम करीब साढ़े 5 बजे पूर्व विधायक धर्मसिंह छौक्कर के कार्यालय के नजदीक कैंटर चालक कैंटर आगे की तरफ कर रहा था, तो इसी दौरान विधायक की बिजली की केवल तार उसमें उलझ गई, ङ्क्षखचाव होने के कारण पुराना थाना रोड पर बिजली के खम्भे धमाके के साथ 11,000 के.वी. व एल.टी. की तारों सहित टूटकर जमीन पर गिरे। इससे एक दुकानदार व राह चलती 2 महिलाएं बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। कर्मचारियों के मुताबिक 400 के.वी. व 100 के.वी. के ट्रांसफार्मर से बिजली गुल हो गई। खम्भेे कल लगाए जाएंगे, तो बिजली चालू होगी। वहीं बिजली विभाग कैंटर चालक की तलाश कर रहा है।

क्या कहते हैं जे.ई.
इस संबंध में जे.ई. जयनारायण का कहना है कि मामले की सूचना मिली है, कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया है। हालात को देखते हुए कल खम्भे लगाकर शाम तक बिजली चालू कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static