ट्रक चालक ने आर.टी.ओ. कार्यालय के कर्मचारी को पीटा

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 02:23 PM (IST)

भिवानी(पंकेस):गतरात एक ओवर लोड ट्रक चालक ने अन्य साथियों के साथ मिलकर आर.टी.ओ. कार्यालय के एक कर्मचारी की जबरदस्त पिटाई कर दी। बाद में आरोपी कर्मचारी को जख्मी करके गांव ढाणी माहू के पास खेतों में फैंक कर चले गए। बाद में किसी तरह से कर्मचारी भिवानी पहुंचा और अन्य साथी कर्मचारियों ने घायल कर्मचारी को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मामला देर रात का है ए.डी.सी अपने कर्मचारियों के साथ अोवरलोड ट्रकों की चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक ओवरलोड ट्रक को रुकवाया। ट्रक ओवरलोड नजर आ रहा था। 

अधिकारी ने कर्मचारी मोहित को ट्रक में बैठाकर वजन कराने के लिए कांटे पर भेज दिया। ट्रक ओवरलोड मिला। उसके बाद ट्रक चालक ट्रक को भिवानी शहर लाने की बजाय तोशाम की तरफ ले गया। लोड ट्रक चालक ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ आर.टी.ए कार्यालय के एक कर्मचारी की बुरी तरह से पिटाई कर उसे खेतों में फैंक कर फरार हो गए। बाद में किसी तरह से घायल कर्मचारी भिवानी सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त उपायुक्त संगीता तेतरवाल भी सामान्य अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी ली। वहीं पुलिस ने घायल के बयान दर्ज करके ट्रक चालक की तलाश आरंभ कर दी। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
मामले की जांच कर रहे सिटी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर श्री भगवान ने बताया कि रात  ए.डी.सी. की चैकिंग के दौरान एक ट्रक चालक ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ आर.टी.ओ. कार्यालय के कर्मचारी मोहित के साथ मारपीट की है। इस मामले में ट्रक चालक व उसके 2 साथियों के खिलाफ  पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि फि लहाल चालक अपने साथियों के साथ ट्रक लेकर फ रार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static