ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

1/18/2018 2:32:55 PM

महेंद्रगढ़(ब्यूरो):महेन्द्रगढ़ डुलाना सड़क मार्ग पर बीती सायं बाइक व ट्रैक्टर-ट्राली की हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत व एक व्यक्ति के घायल होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिम्मत पुत्र अमर सिंह धानक गांव नांगल हरनाथ ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मैं मेहनत मजदूरी का कार्य करता हूं। 

बीती सायं मैं और मेरा साथी मोहम्मद अफतार पुत्र शहीमुद्दीन गांव कठवा बिहार बाइक पर सवार होकर महेन्द्रगढ़ जा रहे थे कि रास्ते में अफतार के गांव के ही पड़ोसी जियाबुल रहमान पुत्र मैशुल अली गांव बैलपूरी व मुजाहिद भी एक बाइक पर सवार थे। हम गांव बवानियां से जब महेन्द्रगढ़ के लिए जा रहे थे तो रास्ते एक निजी स्कूल के पास टै्रक्टर-ट्राली चालक जो अपने साधन को तेज गति व लापरवाही से चला रहा था ने मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। 

जिससे जियाबुल रहमान व मुजाहिद घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल महेन्द्रगढ़ लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद आगामी उपचार के लिए दोनों घायलों को रैफर कर दिया। परिजन उन घायलों को पुष्पांजलि अस्पताल ले गए। जहां रास्ते में जियाबुल रहमान की मौत हो गई। मृतक का बुधवार स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के  हवाले कर दिया गया।