घर में अकेली देख नाबालिगा से रेप का प्रयास, आरोपी इस वजह से नहीं हो पाया कामयाब

1/21/2018 5:06:55 PM

पानीपत(अनिल कुमार): हरियाणा में अाए दिन हो रहे बलात्कार व छेड़छाड़ के मामलों ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। वहीं पानीपत में बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाओं ने जिले को क्राइम में पहले नंबर पर लाकर खड़ा कर दिया है। ताजा मामला पानीपत के ईदगाह काॅलोनी का सामने अाया है। जहां 26 साल के पड़ोसी  युवक ने 5 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। हालाकि गनीमत रही की उसी समय बच्ची का मां घर पर अा गई जिसे देख अारोपी अपने गंदे मनसूबों में कामयाब नहीं हो सका। पुलिस ने अारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में ईदगाह काॅलोनी में रहने वाली प्रवासी ने बताया कि वे अपने तीन बच्चों के साथ रहती है। घर पर बच्चों को अकेला छोड़कर बाजार में सब्जी लेने गई थी। पिछे से पड़ोस में रहने वाला चंदन उसके घर में घुस अाया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा।

जब महिला घर पहुंची तो उसने देखा कि युवक बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था। मां के शोर मचाने पर अारोपी भागने लगा तो अास- पास के लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अारोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि अारोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।