हरियाणा में टिकट के नाम पर कांग्रेसी नेता से 15 लाख की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 05:29 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा में चुनावी सीजन चल रहा है, जिसमें टिकट की चाह रखने वाले नेता काफी जद्दोजहद में जुटे हुए हैं। वहीं इसी जद्दोजहद का फायदा उठाकर एक कांग्रेसी नेता से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। झज्जर जिले के बेरी हल्के से कांग्रेस नेता अजय अहलावत को किसी ने टिकट बंटवारे में एक सर्वे में उनका नाम आगे आने की बात कहकर टिकट दिलवाने का लालच दिया और 15 लाख रूपए ठग लिए।

वहीं नेता अजय ने अपने आप को ठगा महसूस समझ कर इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टिकट के लालच में कांग्रेस के ही नहीं बल्कि कई पार्टी के नेेता भी ठगी के शिकार हो रहे हैं। गौरतलब है कि सीएम फ्लाईंग ने एक ऐसे ठग को हांसी से गिरफ्तार किया है, जिसने नेताओं के साथ ठगी की बात स्वीकार की है।

अजय अहलावत ने बताया कि अजय अहलावत के पास एक गौरव निवासी अमृतसर का फोन आया कि कांग्रेस पार्टी का बेरी हल्के का टिकट को लेकर एक सर्वे हो रहा है, उसमें आप पहले नम्बर पर चल रहे हो। आप दिल्ली में आ जाओ और पार्टी के साउथ के नेता हैं, उन्हें खुश करने के लिए 15 लाख देना होगा। दिल्ली में बड़े नेताओं से भी मुलाकात भी करवाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि दिल्ली बुलाकर कर उनसे 15 लाख रुपये ले लिए। लेकिन इस ठगी का एहसास तब हुआ रूपये देने के बाद उन्हें किसी बड़े नेता से नहीं मिलवाया गया। वहीं 21 सितंबर को हांसी के बीजेपी के नेता ठकराल की शिकायत पर हांसी पुलिस व सीएम फ्लाइंग टीम ने गौरव नामक युवक को को 11 लाख के साथ चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया। आरोपी गौरव ने कई नेताओं के साथ ठगी करने की बात कबूल की। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है, जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static