सेब के ट्रक में छिपकर जा रहा था जैश का संदिग्ध आतंकी, अंबाला पुलिस ने पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 02:43 PM (IST)

अंबाला:  पंजाब और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने साथ मिलकर एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद इस्माइल नामक यह संदिग्ध सेब के एक ट्रक में सवार हो जम्मू से दिल्ली जा रहा था। सुरक्षा एजेंसियों की सूचना के बाद पंजाब पुलिस ने पीछा किया और हरियाणा पुलिस को विश्वास में लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के पास नाका लगाया जिसके बाद आकंती को काबू किया गया।

Image result for आतंकी

बता दें कि जम्मू पुलिस को जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी की तलाश थी जिसके बाद जम्मू पुलिस ने पंजाब पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था, लेकिन आतंकी पुलिस की आंखों मेें धूल झोंककर हरियाणा में प्रवेश कर गया। आतंकी एक सेब के ट्रक में सवार होकर आया था और उसे दिल्ली जाना था सुरक्षा एजेंसियों की सूचना के बाद पंजाब पुलिस ने पीछा किया और हरियाणा पुलिस को विश्वास में लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के पास नाका लगाकर आखिर इसे पकड़ लिया।  हालांकि तलाशी के दौरान संदिग्ध के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ फिलहाल अंबाला पुलिस ने जम्मू पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

Image result for arrest

अंबाला के एसपी अभिषेक जोरवाल का कहना है कि जम्मू से उनके पास कॉल आई थी, इसके बाद उन्होंने नाकाबंदी कर दी थी। संदिग्ध सेबों के ट्रक में सवार होकर आ रहा था, जिसे दिल्ली जाना था। उसे गिरफ्तार करके जम्मू पुलिस को सौंप दिया गया है।

Image result for आतंकी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static