सेब के ट्रक में छिपकर जा रहा था जैश का संदिग्ध आतंकी, अंबाला पुलिस ने पकड़ा

9/28/2019 2:43:41 PM

अंबाला:  पंजाब और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने साथ मिलकर एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद इस्माइल नामक यह संदिग्ध सेब के एक ट्रक में सवार हो जम्मू से दिल्ली जा रहा था। सुरक्षा एजेंसियों की सूचना के बाद पंजाब पुलिस ने पीछा किया और हरियाणा पुलिस को विश्वास में लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के पास नाका लगाया जिसके बाद आकंती को काबू किया गया।



बता दें कि जम्मू पुलिस को जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी की तलाश थी जिसके बाद जम्मू पुलिस ने पंजाब पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था, लेकिन आतंकी पुलिस की आंखों मेें धूल झोंककर हरियाणा में प्रवेश कर गया। आतंकी एक सेब के ट्रक में सवार होकर आया था और उसे दिल्ली जाना था सुरक्षा एजेंसियों की सूचना के बाद पंजाब पुलिस ने पीछा किया और हरियाणा पुलिस को विश्वास में लेकर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के पास नाका लगाकर आखिर इसे पकड़ लिया।  हालांकि तलाशी के दौरान संदिग्ध के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ फिलहाल अंबाला पुलिस ने जम्मू पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।



अंबाला के एसपी अभिषेक जोरवाल का कहना है कि जम्मू से उनके पास कॉल आई थी, इसके बाद उन्होंने नाकाबंदी कर दी थी। संदिग्ध सेबों के ट्रक में सवार होकर आ रहा था, जिसे दिल्ली जाना था। उसे गिरफ्तार करके जम्मू पुलिस को सौंप दिया गया है।

Isha