राजनीतिक शुद्धीकरण के लिए आम आदमी पार्टी ने धारण किया 'भगवा चोला' (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 10:59 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): देश-प्रदेश में अपनी राजनीति चमकाने के लिए विभिन्न पार्टियों ने एक से एक हथकंडे अपनाती रहती हैं। वहीं हरियाणा में अपनी पैठ जमाने के लिए आम आदमी पार्टी ने भी भगवा चोला धारण कर लिया है। दरअसल, प्रदेश की राजनीति के शुद्धीकरण के लिए आम आदमी पार्टी ने भाईचारा कावड़ यात्रा शुरू की है। इस यात्रा का मुख्य उदेश्य में प्रदेश में भाईचारा बनाना है। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि इस यात्रा में सभी धर्म व जाति के लोग शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजनीतिक दलों ने प्रदेश में भाईचारा बिगाडऩे का काम किया है, उन्हें गंगा जल भेट किया जाएगा ताकि उनका मन भी शुद्ध हो जाए।

PunjabKesari

 नवीन जयहिंद ने कहा कि दस दिन चलने वाली यह यात्रा हरिद्वार से शुरू होगी, जोकि यमुनानगर से होते हुए पंचकुला, चंडीगढ, अंबाला, कुरूक्षेत्र, करनाल, सोनीपत, पानीपत से होते हुए रोहतक पहुंचेगी। यात्रा का समापन रोहतक स्थित सेनानी स्मारक पर होगा।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री राहगीरी, पूर्व सीएम हुडा रथ या़त्रा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष साईकल यात्रा व इनेलो जेल भरो आंदोलन कर रही है वह सिर्फ सीएम बनने के लिए यात्राएं कर रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी प्रदेश में भाईचारा व खुशहाली बनाने के लिए यात्रा कर रही है। 

नवीन जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को गंगा जल दिया जाएगा ताकि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था में सुधार हो सके। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अस्पतालों का ईलाज कर सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद राजकुमार सैनी व जाट नेता यशपाल मलिक को भी गंगाजल दिया जाएगा, ताकि वे भी प्रदेश के भाईचारे को तोडऩे का काम न करे। साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार से कावड़ लेने जाने वाले लाखों शिव भक्तों के लिए रहन-सहन व खाने-पीने का भी प्रबंध करने को कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static