PM मोदी अौर स्मृति ईरानी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस के आगे कबूला जुर्म

10/23/2017 1:51:43 PM

पलवल(ब्यूरो): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अापतिजनक और अशोभनीय टिप्पणी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला उस समय सुर्खियों में आया जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिस में आरोपी ने पीएम और केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अपशब्द बोले थे। आरोपी के खिलाफ बीजेपी के कार्यकार्ता दिनेश कुमार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिस आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। 

चांदहट थाना इंचार्ज नवल किशोर ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ता दिनेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उनके मोबाइल पर दिवाली के दिन एक वीडियो मेसेज आया। जिसमें दिखाई दे रहा है कि बागपुर निवासी नरेश नामक व्यक्ति ने दिवाली के दिन अपनी दुकान पर चाइनीज सामान को बेचते समय एक वीडियो बनवाया। इसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और बीजेपी से जुड़े सामाजिक संगठन खासकर स्वदेशी मंच के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर रहा है। वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि नरेश पीएम और केंद्रीय मंत्री के खिलाफ गाली-गलौज व अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नरेश के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया। नरेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया अौर पुलिस के सामने कान पकड़ माफी मांगी। फिलहाल सोमवार को पुलिस नरेश को अदालत में पेश कर रिमांड़ में लेगी। उसकी आवाज का सैंपल भी लिया जाएगा और यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि वीडियो बनाने में और कौन-कौन लोग शामिल हैं। इसमें अगर किसी का नाम आता है तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।