जल्द निपटा लें जरूरी काम, दो दिन बाद अगले सोमवार को ही खुलेंगे बैंक और सरकारी दफ्तर

8/21/2019 2:56:50 PM

चंडीगढ़ (ब्यूरो): आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में इंसान इतना व्यस्त है कि उसे कई काम निपटाने होते हैं, जिनमें से कुछ काम ऐसे होते हैं, जिनको सही समय पर न निपटाया जाए तो वह काम खराब ही हो जाता है। ऊपर से इन जरूरी कामों में यदि कोई काम सरकारी विभाग से जुड़ा होता है, तो उसको जितना जल्दी निपटा लिया जाए तो उतना ही अच्छा होता है। इसलिए आपको हम सचेत कर रहे हैं कि यदि सरकारी दफ्तरों व बैंक से जुड़ा काम हो तो उसे जल्द निपटा लें, क्योंकि दो दिन बाद तीन दिन की सरकारी छुट्टी है।



हरियाणा सरकार के चीफ सेक्रेटरी केशनी आनंद अरोड़ा के कार्यालय से जारी आदेश में बताया गया है कि आने वाली 23 अगस्त को जन्माष्टमी की छुट्टी निर्धारित की गई है। इस प्रकार 23 को जन्माष्टमी, 24 को दूसरे शनिवार अगले दिन 25 अगस्त को रविवार के चलते लगातार तीन दिन की छुट्टी पड़ रही है। ऐसे में अब बैंक और सरकारी दफ्तर सीधा सोमवार को ही खुलेंगे।



अब आपके पास इस हफ्ते केवल दो दिन बुधवार और वृहस्पतिवार बचा है, जिसमें आपको अपने जरूरी काम निपटा लेना चाहिए है, वरना फिर आपको घर ही बैठना पड़ेगा, जोकि पांच दिन बाद ही आने वाला है। बता दें कि चीफ सेक्रेटरी का आदेश स्कूलों से लेकर सरकारी विभागों आदि हरियाणा सरकार अंतर्गत आने वाले सभी संस्थानों में प्रभावी होगा।


 

Shivam