तंवर की रैली में एंबुलेंस के फंसने से नवजात बच्चे की हालत गंभीर, पीजीआई रेफर (VIDEO)

8/21/2018 6:07:47 PM

सोनीपत(पवन राठी): एम्बुलेंस के हूटर को सुनते ही हर कोई उसे रास्ता देने में लग जाता है, क्योंकि सबको पता है जब भी एम्बुलेंस निकलती है तो उसमें किसी इंसान की जान पर बनी होती है। लेकिन सोनीपत में अशोक तंवर की साइकिल यात्रा ने करीब आधा घण्टा तक एक एम्बुलेंस को जाम में फंसाए रखा, जिसमें समय से पहले जन्मे बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। समय पर इलाज न मिलने से बच्चे की हालत गंभीर हो गई, जिसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

दरअसल, सोनीपत में नेशनल हाइवे-1 पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की साइकिल यात्रा निकल रही थी, जिसमें सैकड़ों गाडिय़ों का काफिला भी मौजूद था। तभी कुंडली से एक एम्बुलेंस में 7 महीने पर जन्में बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंचाने के गुजरी, लेकिन रैली होने के कारण वह जाम में फंस गई।

हालांकि एम्बुलेंस का सायरन बज रहा था, लेकिन किसी ने एम्बुलेंस को जाने का रास्ता नहीं दिया जाए। सब अपने नेता की जय-जयकार करने और उन्हें खुश करने में लगे रहे।

एम्बुलेंस में बतौर हेल्पर अमित ने बताया कि उन्हें काल आया था कि एक 7 महीने के बच्चे की तबियत खराब है जिसे कुंडली से हॉस्पिटल में लेकर जाना था लेकिन यहां सायकिल यात्रा के जाम में वो फस गए ओर किसी ने भी रास्ता नहीं दिया।

Shivam