भाजपा की रैली में नहीं पहुंचे अमित शाह, रद्द हुआ हरियाणा दौरा

10/14/2019 6:40:26 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): गृहमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का सोमवार को होने वाला हरियाणा दौरा रद्द हो गया। जिला फतेहाबाद के टोहाना में हिसार रोड पर भाजपा की ओर से विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। जिसमें किन्ही कारणों के चलते देश के गृहमंत्री अमित शाह नहीं पहुंचे, इस दौरान केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर व जितेंद्र कुमार ने शिरकत की। मंच संचालन करनाल से सांसद संजय भाटिया ने किया। 

इस दौरान मंच से संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार ने प्रदेश से भाई भतीजावाद, भ्रष्टाचार मुक्त, पर्ची-खर्ची मुक्त नौकरियां देकर स्वच्छ शासन देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में विपक्ष के सामने यह समस्या खड़ी हो चुकी है कि कौन सी दस सीटों पर विपक्ष चुनाव लड़ता दिखाई दे रहा है, क्योंकि हर सीट पर भाजपा प्रत्याशी मजबूत दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि पहले के समय में प्रधानमंत्री पाकिस्तान को जवाब नहीं दे पाते थे, लेकिन अब पुलवामा हमला हुआ तो भारत ने बालाकोट में एयरस्ट्राईक कर मुंहतोड़ जबाव देने का काम किया। तोमर ने कहा कि जम्मू कशमीर से 370 हटाने जैसा बहुत बडा काम भाजपा की केंद्र सरकार ने किया।

Shivam