अनिल विज ने ओवैसी को दी नसीहत, कहा- ''शांति से रहो नफरत मत फैलाओ''

12/4/2018 6:15:17 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): अपने भड़काऊ बयानों और ट्वीट्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्विटर पर राजनीतिक पार्टी अमीम के प्रेसीडेंट असदुद्दीन औवैसी को शांति से रहने की नसीहत दी है। इससे कुछ दिन पहले पंजाब के कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान जाकर वहां के लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाने पर खूब खरी खोटी सुनाई थी।



अनिल विज ने ओवैसी को ट्विटर पर सलाह देते हुए लिखा, "असदुद्दीन ओवैसी आपने कहा कि हिन्दुस्तान आपके बाप का है परंतु तुम्हारे बाप दादा ने अपने हिस्से का हिन्दुस्तान 1947 में पाकिस्तान के रूप में ले लिया था। तुम अपने हिस्से के पाकिस्तान में नही गए अच्छी बात है परंतु अब यहां शांति से रह लो रोज नफरत मत फैलाओ ।"



अनिल विज ने अपने ही एक ट्वीट में पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की भांड से तुलना की थी, वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को शैतान बताया था। उन्होंने लिखा, "नवजोत सिंह सिद्धू तूँ भांड बन कर पाकिस्तान के जितने मर्जी गीत गा ले, उनके फौजियों के साथ जितनी मर्जी सेल्फी खिचवाले एक बात पक्की है कि तेरे यार शैतान इमरान खान की सब नापाक कोशिशों के बावजूद पाक और उसकी सेना के भारतीय सेना दांत जरूर खट्टे करेगी।"

Shivam