जिसको आत्महत्या करनी हो वो ही केजरीवाल के पास जाएं: अनिल विज

8/9/2018 8:56:58 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि जिसको आत्महत्या करनी हो वो ही केजरीवाल के पास जाएं। अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया था कि हरियाणा सरकार को नहीं आता शासन करना अगर हरियाणा सरकार चाहे तो वह नि:शुल्क शासन चलाना सिखा सकते हैं। विज ने कहा केजरीवाल एसवाईएल पर बोलने के लायक नहीं है वे पंजाब में जाकर केजरीवाल हरियाणा के खिलाफ बातें करते हैं।

खट्टर सरकार को मुफ्त में शासन सिखाने को तैयार: अरविंद केजरीवाल

अनिल विज ने कहा कि भाजपा सरकार में एक भी नया अस्पताल नहीं बनाया गया ऐसी खबर मीडिया में आई, लेकिन जब रिपोर्ट मंगाई गई तब 136 नए भवन बनाने की मंजूरी दी गई जिसके लिए 643 करोड़ रूपये खर्च हुए जिनमें से 122 करोड का काम पूरा होकर 12 भवन बन गए है। जो पिछली सरकार आधारशिला रखकर गई उसमें भी 86 भवन  200 करोड़ से ज्यादा खर्च करके पूरे किए गए।

विज ने कहा कि से गलत जानकारी दी गई जो कि गलती से या जानबुझकर भी हो सकती है। इसके लिए लिए हेल्थ विभाग के रोहताश कुमार और पंकज को सस्पेंड किया गया है।सीनियर आईएएस को जांच का जिम्मा सौंपा गया है जो 1 महीने में रिपोर्ट देंगे। विज ने कहा कि 4 नए मेडिकल कालेज की घोषणा हुई है जिनमें से 1 पूरा हो चुका है। 2 नई युनिवर्सिटी बनाई गई है।

Shivam