लोकतांत्रिक संस्थाओं से बलात्कार करते रहे हैं कांग्रेसी नेता: विज

12/29/2018 7:36:04 PM

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म को लेकर खड़े हुए विवाद पर अनिल विज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। वहीं एक  ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेसी नेता लोकतांत्रिक संस्थाओं से बलात्कार करते रहे हैं।

विज ने कहा कि यह एक बायोपिक मूवी है और राहुल गांधी दूसरी तरफ अभिव्यक्ति की आजादी की दुहाई देते हैं तो उन्हें ज्यादा तकलीफ नहीं होनी चाहिए। विज ट्वीट में लिखा, 'मैं तो जरूर देखूंगा एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और कांग्रेस वालों को भी जरूर देखनी चाहिए यह पिक्चर ताकि उनको पता लग सके कि उनके नेता लोकतांत्रिक संस्थाओं के साथ किस प्रकार से बलात्कार करते रहे हैं।'



विज ने कहा कि कांग्रेस और उनके आकाओं के गुनाहों की प्रतिकृति द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म वे अवश्य देखेंगे। देश की जनता भी इस फिल्म में गांधी परिवार की दादागिरी को साकार पर्दे पर देख सकेगी उन्होंने कहा कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म लोगों को इसलिए भी देखनी चाहिए ताकि उन्हें पता चले कि गांधी परिवार किस प्रकार देश की संवैधानिक संस्थाओं तथा पदों का गलत प्रभाव दिखाते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म कांग्रेस के उस चरित्र को सामने लाती है, जिसमें दर्शाया है कि किस प्रकार से उन्होंने देश के सर्वोच्च पद की गरिमा को आघात पहुंचा है। कांग्रेस के तत्कालीन युवराज तथा वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएमओ के दस्तावेजों को एक मालिक की भांति फाड़ कर स्यवं के प्रभुत्व दिखाने का काम किया। इससे न केवल देश की गरिमा बल्कि प्रधानमंत्री पद की प्रतिष्ठा को भी तार-तार किया था।

वहीं गुरुग्राम लैंड डील मामले में हरियाणा सरकार ने राबर्ट वाड्रा व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के बाद जांच के आदेश पर विज ने कहा है कि इस मामले में एफआईआर पहले ही दर्ज थी तो जांच की अनुमति मांगी गई थी सरकार ने अनुमति दे दी है।



विज ने कहा जिस तरह भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व कांग्रेसियों ने सत्ता में रहते हुए लूटा है। जिस प्रकार से सोनिया गाँधी के दामाद व राहुल गाँधी के जीजा को फायदा पहुंचाया गया है। उसकी जांच की जा रही है, जांच में जो भी पाया जाएगा, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Shivam