सिडनी में दो गोल्ड व कांस्य पदक जीतने वाले अनमोल जैन का फरीदाबाद में हुआ भव्य स्वागत

punjabkesari.in Friday, Mar 30, 2018 - 03:17 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में आयोजित 10 मीटर एयर पिस्टल वाह इवेंट शूटिंग चैंपियनशिप में दो गोल्ड मेडल तथा व्यक्तिगत शूटिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने वाला फरीदाबाद का छोरा अनमोल जैन आज फरीदाबाद पहुंचा। जहां स्थानीय विधायक और शहर वासियों ने उसका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर बल्लभगढ़ प्रेस क्लब ने भी अनमोल जैन को नकद पुरस्कार तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

गले में कई मेडल लटकाने वाला यह फरीदाबाद का छोरा अनमोल जैन है। जो हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में आयोजित अलग-अलग शूटिंग प्रतियोगिताओं में दो मेडल व एक प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर आज फरीदाबाद लौटा है। शूटिंग प्रतियोगिता में देश का नाम रोशन करने वाली मनु भाकर भी अनमोल जैन के ही साथ थी। 
PunjabKesari
फरीदाबाद पहुंचने पर अनमोल जैन का विभिन्न सामाजिक धार्मिक तथा व्यापारिक संगठनों ने फूल माला पहनाकर जबरदस्त स्वागत किया तथा अनमोल जैन के परिवार को सारी उपलब्धियों के लिए बधाई दी। बता दें कि इससे पहले अनमोल मलेशिया वर्ल्ड यूनिवर्सिटी में आयोजित शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल तथा इसके अलावा कई अन्य प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल, कांस्य तथा रजत पदक जीत चुका है।
PunjabKesari
अनमोल की मानें तो अब तक वह नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में लगभग 6 स्वर्ण पदक, 7 कांस्य पदक तथा 10 रजत पदक हासिल कर चुका है। अनमोल की जीत पर प्रफुल्लित कोच राकेश सिंह ने कहा कि अनमोल लगातार तरक्की कर रहा है तथा 24 घंटे में 9 घंटे वह शूटिंग में प्रेक्टिस कर रहा है। कॉमनवेल्थ गेम में भी वह शानदार प्रदर्शन करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static