अन्ना हजारे के समर्थक समाजसेवियों को पुलिस ने हिरासत में लिया (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 07:12 PM (IST)

फरीदाबाद(पूजा शर्मा): अन्ना हजारे के समर्थन में लोकपाल बिल की मांग को लेकर फरीदाबाद में धरने पर बैठे समाजसेवियों को पुलिस ने लिया हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए जाने के बाद कुछ लोगों ने पुलिस से झड़प भी की। इनपर आरोप है कि इन्होंने बिना परमिशन के धरना दिया था।

जानकारी के मुताबिक, अन्ना हजारे के समर्थन में फरीदाबाद के बीके चौक पर समाजसेवी बाबा राम केवल पदमश्री ब्रह्म दत्त व आरटीआई एक्टिविस्ट वरुण श्योकन्द सहित अन्य सामाजिक संगठन संगठनों द्वारा एक दिन का सांकेतिक धरना देने का आह्वान किया था, लेकिन परमिशन ना होने की वजह से वजह से पुलिस ने आधा दर्जन से सामाजिक कार्यकर्ताओं को अपनी हिरासत में ले लिया। गिरफ्तारी का कुछ लोगों ने विरोध किया, जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हुई।

PunjabKesari

इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह ने बताया उक्त लोग बिना परमिशन के धरना दे रहे थे जबकि धरना देने से पहले शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस से परमिशन लेना आवश्यक है। इसी के चलते बाबा राम केवल व पदमश्री ब्रह्म दत्त वरुण  को पुलिस ने हिरासत में लिया, जिसमें से बाबा राम केवल और ब्रह्मदत्त को छोड़ दिया गया है, जबकि वरुण सौगंध के खिलाफ एक मानहानि का दावा चल रहा है, जिसके तहत उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static